Wednesday, August 15, 2018

HOW TO REGISTER JIO PHONE 2 FLASH SALE FAST

HOW TO REGISTER JIO PHONE 2 FLASH SALE FAST
HOW TO REGISTER JIO PHONE 2 FLASH SALE FAST


Jio phone 2 ki flash sale 16 August ko suru hogi. Jio phone 2 ka stock limited hai is vja se is phone ko flash sale k jariye becha ja raha hai.
Jio phone ka updated version hai jio phone 2. Jio phone 2 ki flash sale jio.com par dopehar 12 baje hogi.
5 july ko reliance industry ki 41th salana aam bethak me mukesh ambani ne kaha tha ki jio phone ki bikari 15 August se suru ho jayege par isko ek din bada diya gya.
Jio phone main 15 August yani aj apko YouTube ki app mil jayegi.
Is bathak ye bhi kaha gya tha ki jio phone or jio phone 2 ke liye whatsapp ko laya jatega par ab esa lag raha hai ki whatsapp jio phone me chalene ke liye thoda intzaar karna hoga. Jio gigafiber k liye registration 15 August se suru ho jayegi.

Jio Phone 2 booking date 

Is bethak me jio phone 2 ki kimat ki bhi ghosha ki gayi. India me jio phone 2 ki kimat sirf 2,999rs rakhi gayi hai. Or booking k time apko pura paise dene hoge. Company ne filhal is baat se parda nahi uthaya ki jio phone 2 ki delivery kab se suru hogi. Par esa lag raha hai ki demand jada hone ki vja se delivery thodi late suru hogi. Jio phone 2 me apko qwarty keypad, google assistant or whatsapp jese features milege.

Jio phone 2 me apko dual nano sim, 2.4inch ki display isme 512mb ram haj or inbuilt storage 4gb hai par jarurat padne par ap isko 128 gb tak bada sakte hai. Is phone me 2mp ka rear camera or VGA front camera hai. 2000mah ki battery, volt feature k sath wifi , nfc gps , Bluetooth or fm radio bhi diye gaye hai. Or isme voice command k liye alag se button diya gya hai.

Jio GigaFiber registration


Jio Gigafiber k liye registration 15 August se suru hogi. Apko register karne k liye my jio ap ya jio.com par kar registar karna hoga. Ye kab suru hogi iska abhi tak kuch pata nahi chala par ye kaha suru hogi ye registration se pata chalega kyu jio ka kehna hai ki jaha sabse jada registration hogi usko sabse pehle pehal di jayegi.
Jio Gigafiber k monthly plan kya hai filhal is baat ka koi khulasa nahi kiya gya. Par is baat ka khulasa kiya gya ki gigafiber ki seva lene k liye apko 4500rs(refundable) ka bhugtan karna hoga.
Jio gigafiber suru k 3 mahine free hoga. Jio gigafiber service user ko 1gbps ki download speed dega. Or reliance gigatv serup box bhi leke aa raha hai jisme apko 600+ channel dakhne ko milege.
-------------------------------------------------------------------
Dosto se share karna na bhule
Thanks

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: