Monday, August 13, 2018

RECOVER DELETED PHOTOS IN ANDROID | DELETE HO GAYI PHOTOS KO WAPIS KESE LAYE?

RECOVER DELETED PHOTOS IN ANDROID | DELETE HO GAYI PHOTOS KO WAPIS KESE LAYE?


RECOVER DELETED PHOTOS IN ANDROID | DELETE HO GAYI PHOTOS KO WAPIS KESE LAYE?

Recover deleted photos in android:- Agar apke pass ek Android mobile hai or ap apni, apne dosto ki apne ghar valo ki photos apne mobile me rakhna pasand karte hai ya ap apke pass kuch esi photos hai jo ap kisi or k sath share nahi karna chate. Ya esa bhi ho sakta hai ki apke pass koi jaruri dastaves ho. 

Android ek esa device hai jiske sath ap kuch bhi kar sakte ho or agar apka mobile root hai to ap Android ko ek high tech gadget ki tarha use kar sakte ho par root ka upyog kar kisi ko nhi aata par kar sabhi sakte hai. 

Filhal hum yaha baat kar rahe hai how to recover deleted photos in Android apke mobile me bohat c esi prob ho sakti hai jiski vja se apko apna mobile formet marna padta hai ya kuch ese virus bhi ho sakte hai jiski vja se apke jaruru saman apke mobile se automatic delete ho jata hai.

To main apko btauga ki kis tarha se ap apni deleted photos ko vapis la sakte hai vo bhi bohat asni se. Playstore me bohat c esi apps hai jo ye dawa karti hai ki vo apki deleted photos ko vapis leke aayegi par jab ap us app ko use karte hai to vo kuch hadd tak kaam karti hai fir apse paise mangne lagi hai. Par ab main apko ek esi app ka naam btane ja raha hu jo ki bilkul free hai or apko kisi tarha ki koi prob nahi aayegi.

App name

To dosto us ap ka naam hai disc digger ye ap apko play store me mil jayegi. Iske 2 version aate hai ek paid hai or ek free.is app me kamiya bhi hai ap video ki recovery nahi kar sakte ya apke mobile kahi or kisi or formet me ku h pada hai to vo bhi ap recover nahi kar payegeRECOVER DELETED PHOTOS IN ANDROID | DELETE HO GAYI PHOTOS KO WAPIS KESE LAYE?
Ap dakh he sakte hai ki 50million log is app ko download kar chuke hai ke 4.2 rating hai jo ki kafi achi rating hai.


Dr.fone
Agar ap paid method ki baat kare to ek app hai jisma naam hai dr.fone ye bhi apko playstore me mil jayegi par apko iske liye paise pay karne hoge.
RECOVER DELETED PHOTOS IN ANDROID | DELETE HO GAYI PHOTOS KO WAPIS KESE LAYE?

Note:- agar ap dr.fone ko use karne ka soch rahe hai to complete se isko use kare android app me apko prob aa sakti hai

To in 2 tariko se ap recover deleted photos pa sakte hai agar apko ye mera artical acha laga to pls dosto k sath share karna na bhule 

Thnx 

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: