Sunday, July 15, 2018

HOW TO DOWNLOAD VIDEOS IN IPHONE

 How to download videos in iphone

        
Iphone best hai ya android ye behas hai jo kabhi khatam nahi ho sakti. To aj me apko ek esa tarika batane ja raha jisme ap apne iphone me aasani se videos download kar sakte hai.
Apne apne dosto se suna hoga ki iphone me ap videos or songs download nahi kar sakte or agar apke pass iphone hai to apke mann me ye sawal hoga ki main apne mobile me video or songs kese or kaha se download karu. Ap log kayi baar apne dosto se lad bhi jaate hoge ki

How it works


sabse sabse apko apne mobile ki home screen main jana hai uske baad apko jana hai app store main. Fir apko ek app search karna hoga jiska naam hi DOCUMENTS. Is app ko download karne k baad app is ko open karege or open karne k baad apko ek folder dikhai dega folder ka naam hoga safari isko karege hum open. Open karne k baad apko ek link dikhai dega jisme google.com likha hoga. Humko is google.com ko delete kar ke likhna hoga savefrom.net or press karna hoga go. Iske baad ye site open ho jayegi site me hoga ek search ka box or jo apko video download karni hai uska link ap youtube se copy kar k is search box me paste karege or  press karege download. Apki download suru ho jayegi or apka song save ho jayega.

Home>app store
Search>documents
Download>open
Folder>safari
Open>delete link
Savefrom.net>ok

Ab ap soch rahe hoge ki jo song humne download kiya hai vo hunko milega kaha se?
To dosto apko uske liye fir jana hoga documents app me or vaha pe download ka folder hoga usme jo bhi apne download kiya hoga apko vahi pe milega.

Thnks
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: